window.googletag = window.googletag || {cmd: []}; googletag.cmd.push(function() { googletag.defineSlot('/22717542370/Adx4', [300, 250], 'div-gpt-ad-1681034676096-0').addService(googletag.pubads()); googletag.pubads().enableSingleRequest(); googletag.enableServices(); }); जाह्नवी कपूर ने ब्वॅायफ्रेंड- क्रश समेत बताए अपने कई 'सीक्रेट' - MediaGyan
Bollywood
Trending

जाह्नवी कपूर ने ब्वॅायफ्रेंड- क्रश समेत बताए अपने कई ‘सीक्रेट’

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना बॉलीवुड का सफर 2018 में धड़क से किया जो मलयालम फिल्म सैराट (Sairat) का रीमेक थी। धड़क के बाद से ही जान्हवी कपूर ने फैंस के दिल में जगह बना ली और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक जान्हवी हमेशा अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है। Social Media पर भी जाह्नवी को काफी पसंद किया जाता है। बता दें एक्ट्रेस हाल में वूट के शो ‘feet up with the stars का हिस्सा बनी। जहां उनसे कई नॅाटी सवाल पूछे गए। इस दौरान जाह्नवी ने अपने कई Bedroom Secrets भी बताए।

Also Read– जानवी कपूर ने खोला अपने दिल का राज, इस एक्टर से करना चाहती है शादी

Feet up with the stars शो के दाैरान उनसे पूछा गया की वह बैडरूम में क्या पहनकर सोती हैं। इसके जवाब में जाह्नवी ने कहा, “मैं बहुत ही गंदे दिखने वाले नाइट सूट्स में सोना पसंद करती हूं। क्योंकि वह जितने गंदे से दिखते हैं उतने ही कंफरटेबल होते हैं।” इसके बाद जाह्नवी से पूछा गया की ऐसी क्या चीज है जिसके बिना वह नहीं सो सकती। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपनी चुस्की (बोतल) के बिना नहीं सो सकती।”

जान्हवी ने शो में बताया की वह राजकुमार राव की कितनी बड़ी फैन हैं। साथ ही वह चाहती है की एक बार राजकुमार राव के साथ काम कर पाए। उन्होंने शो के दौरान अपनी एक आदत का जिक्र करते हुए कहा की उन्हें लोगों के साथ फ्लर्ट करना बहुत पसंद है। वह इसलिए नहीं की वो उनसे इंप्रेस्ड हो जाती हैं, बल्कि इसलिए की जब भी वह किसी से फ्लर्ट करती हैं तो सामने वाले अपनी बात खुलकर कहते हैं।

साथ ही शो के बीच में जान्हवी ने काफी धीरे से बोलै की काश पापा ये शो ना देखे। इससे साफ़ पता चलता है की शो के दौरान जान्हवी ने कई बातें ऐसी बताई जिनको शायद उनके पापा बोनी कपूर नहीं जानते। अगर आपको भी जान्हवी का कोई सीक्रेट पता है कहीं इंटरव्यू में पढ़ा हो या देखा हो तो कमेंट बॉक्स में बताये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button