BollywoodEntertainment
Trending

ऐश्वर्या राय के काले कारनामे आए सामने, अभिनेत्री ने बच्चन फैमिली की कटवाई नाक

विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है जो काफी समय से बॉलीवुड फिल्मो से दूर चल रही है। ऐश्वर्या की आखरी फिल्म 2016 में ऐ दिल है मुश्किल, रणबीर कपूर के साथ आयी थी हलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पे नहीं चल पायी थी पर फिल्म ऐश्वर्या के बोल्ड अंदाज़ की वजह से बहुत चर्चा में रही थी। अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करना लगभग कम कर दिया था। हलाकि मनिरन्तम निर्मित PS-I (Ponniyin Selvan: I) में अब ऐश्वर्या नज़र आएगी फिल्म 30 सितम्बर 2022 को रिलीज़ होगी।

ऐश्वर्या पर लगा था टैक्स चोरी करने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लेकर आये दिन नई नई खबरे सामने आती रहती है लेकिन इस बार जो खबर आयी उससे बच्चन परिवार की काफी बदनामी हुई थी। ऐश्वर्या राय को एक बार इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने समन भेजा था। पनामा पेपर्स लीक मामले में अभिनेत्री को ईडी ने अपने दिल्ली वाले ऑफिस बुलाया था। पनामा पेपर लीक मामले में कंपनी Mossack Fonseca के कुछ कानूनी दस्तावेज लीक हुए थे। लगभग 190 से ज्यादा देशों के राजनेताओं, उद्योगपतियों, सितारों पर money-laundering का आरोप लगा था। भारत से लगभग 500 बड़ी और अरबपति शख्सियतों का नाम सामने आया था। ऐश्वर्या के बारे में यह खबर मिली थी कि वह किसी विदेशी कंपनी की डायरेक्टर और शेयर होल्डर थी। जबकि उनके पिता, मां और भाई कंपनी में उनके पार्टनर थे।

यह भी पढ़े– रखी सावंत ने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड आदिल को कर दिया सरेआम लिप लॉक किस्स

कुछ सूत्रों की माने तो ईडी ने ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की एक लंबी लिस्ट बनाई थी। बता दें कि ना सिर्फ ऐश्वर्या बल्कि उनके उनके ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ का पनामा पेपर्स लीक में नाम सामने आया था। इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट द्वारा टैक्स में धोखाधड़ी या गड़बड़ी करने के मामले में यह कार्रवाई की गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button