window.googletag = window.googletag || {cmd: []}; googletag.cmd.push(function() { googletag.defineSlot('/22717542370/Adx4', [300, 250], 'div-gpt-ad-1681034676096-0').addService(googletag.pubads()); googletag.pubads().enableSingleRequest(); googletag.enableServices(); }); 43 साल की Shweta Tiwari ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें - MediaGyan
Bollywood
Trending

43 साल की Shweta Tiwari ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

43 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 2001 में आये टेलीविज़न सीरियल “कसौटी ज़िंदगी कि” से फेमस हुई और इसी फेमस सीरियल की वजह से लोग उनको प्रेरणा बुलाने लग गए थे जो उनका “कसौटी ज़िंदगी कि” में नाम था। अपनी दमदार एक्टिंग से टेलीविजन की दुनिया में छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। वैसे एक बात तो है Shweta Tiwari की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे वो और भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड होती जा रहीं हैं। अगर फिटनेस की बात करें तो उस मामले में भी वे अच्छे अच्छों को कड़ी टक्कर देती हैं।

अगर बात Shweta Tiwari की बोल्डनेस की करें तो वो हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब सुर्खियां बटोरती है। काफी बोल्ड और अट्रैक्टिव Shweta जब भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई पोस्ट डालती है तो फैंस खुद को रोक नहीं पाते और उनकी बोल्डनेस को देख कर उनकी तुलना आज कल की नौजवान एक्ट्रेस से करने लगते है। Shweta Tiwari इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने फैंस के साथ अपने नए नए फोटोशूट और प्रोजेक्ट को शेयर करती रहती है। Shweta Tiwari काफी हॉट फोटोज शेयर करती है और उनकी हर फोटोज वायरल हो ही जाती है पर अब तो वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रहीं हैं।

Shweta Tiwari लगती है अपनी बेटी की बड़ी बहन

Shweta Tiwari की फैन फोल्लोविंग काफी मजबूत और पुरानी है उनकी फोटोज पर उनके फैंस उनको फीमेल अनिल कपूर बोलते है अभी बोलते है की लगता नहीं है की Shweta 43 साल की है। वहीं कुछ फैंस तो बोलते है की इनकी बेटी इनकी बेटी नहीं बबहन लगती है। आप भी देख सकते है की किसी भी नजरिये से Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari उनकी बेटी नहीं लगती है। Palak श्वेता तिवारी के सबसे पहले हस्बैंड राजा चौधरी की बेटी है। जबकि श्वेता तिवारी ने हाल ही में इसी साल तीसरी शादी की है।

यह भी पढ़े22 साल की उम्र में श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हद

तो गयस आपको कैसी लगती है बेहद हॉट और बोल्ड श्वेता तिवारी उनकी बरती पसंद है या खुद वो कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के बातये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button