window.googletag = window.googletag || {cmd: []}; googletag.cmd.push(function() { googletag.defineSlot('/22717542370/Adx4', [300, 250], 'div-gpt-ad-1681034676096-0').addService(googletag.pubads()); googletag.pubads().enableSingleRequest(); googletag.enableServices(); }); अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का वीडियो वायरल : लाइव वीडियो पर उतारी ब्रा - MediaGyan
BollywoodEntertainment
Trending

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का वीडियो वायरल : लाइव वीडियो पर उतारी ब्रा

अर्जुन कपूर और उनकी फॅमिली वैसे तो हमेशा चर्चा में रहती है, कभी अर्जुन के मलाइका अरोरा के साथ ज़बरदस्त रोमांस को लेकर या कभी उनकी बहने जान्हवी और ख़ुशी कपूर को लेकर तो कभी पिता बोनी कपूर की वजह से, लेकिन हाल ही में कपूर खानदान एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन वजह इस बार अर्जुन की छोटी बहन अंशुला कपूर है ।

अंशुला वैसे तो सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती है लेकिन हाल में ही उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने लाइव सोशल मीडिया पर आकर अपनी ब्रा उतारी है, इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है और इसपर अबतक 27000 से ऊपर लाइक्स मिल चुके है, ये वीडियो लड़कियों में ज्यादा वायरल हो रहा है , और इसका सपोर्ट काफी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कर रही है ।

यह भी पढ़ेजानवी कपूर ने साझा किया बेडरूम सीक्रेट, बिस्तर पर इन चीजों के बिना नही आती नींद

अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस पहनकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो कैमरा के सामने पहले स्माइल देती है और फिर अपने ड्रेस के नीचे से अपनी ब्रा को निकालते दिख रही है। हम आपको बता दें की 13 अक्टूबर को महिलाएं दुनिया भर में ” नो ब्रा डे” मनाती है, इस दिन कोई महिला पुरे दिन ब्रा नहीं पहनती है, अंशुला ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है : ‘संडे ब्रंच के बाद घर आने पर सबसे बेस्ट पार्ट! नो ब्रा क्लब.’

प्रियंका चोपड़ा भी कर रही है सपोर्ट

उनके इस वीडियो पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी कमेंट आया है , उन्होंने ने एक स्माइल के साथ लिखा है की “हर दिन”. अंशुला की इस वीडियो से कई लड़किया रेलाते करती है, प्रति दिन के काम के बाद.. बिना ब्रा के लड़कियों को रिलैक्स फील होता है और इससे बॉडी को आराम भी मिलता है, एक यूजर ने शेयर किया है उनका लॉकडाउन में हर दिन संडे था मतलब वो लॉकडाउन में बिना ब्रा के ही रहा करती थी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button