अंजलि अरोरा का एमएमएस वायरल! सफाई देते हुए लगीं, रोने, कही ये बात - MediaGyan
BollywoodEntertainment
Trending

अंजलि अरोरा का एमएमएस वायरल! सफाई देते हुए लगीं, रोने, कही ये बात

सोशल मीडिया इंस्फ्ल्यूएंसर अंजली अरोरा हमेशा अपनी रील वीडियोस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हलाकि सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) की वजह से अंजलि को शौरत और फेम हासिल हुआ और सिर्फ सिर्फ इंस्टाग्राम से वायरल हो कर ही उनको रियलिटी टीवी शो भी मिल गया। आए दिन अंजलि अपनी वीडियोज़ के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती है। इंस्टाग्राम पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11.7 मिलियन फोल्लोवेर्स हो गए है जो की दिन पे दिन बढ़ते ही जा रहे है। और वो लगभाग डेली अपने इंस्टाग्राम पर रील्स अपलोड करके फैंस को अपडेट देती रहती है। जब से अंजलि ने रियलिटी टीवी शो लॉकउप किया है उसके बाद से उनको नए गाने ऑफर हुए है माना जा रहा है की बहुत जल्द अंजलि बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली है।

बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में फेमस होने के बाद किसी का भी अच्छे टाइम के साथ साथ बुरा टाइम भी आता है इन्ही वजह से अंजली इस वक्त भी सुर्खियों में बनी हुईं हैं क्योंकि ये बातें काफी फैल रहीं हैं कि उनका एक एमएमएस वायरल (Anjali Arora MMS Leak) हो रहा है। जिसमें अंजली खुद हैं पर वो इस बात को नकार रही है की वो नहीं है MMS में, लेकिन अंजली इस पर बात करते-करते काफी ज्यादा इमोशनल हो गईं और रोने लगीं।

यह भी पढ़े– जानवी कपूर ने साझा किया बेडरूम सीक्रेट, बिस्तर पर इन चीजों के बिना नही आती नींद

उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि ये क्या कर रहे हैं लोग. मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर, कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है। मुझे नहीं पता ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है न। इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है…’ ये बोलते हुए अंजलि रो (Anjali Arora MMS Leak) पड़ीं।

उन्होंने आगे कहा, ‘कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा। जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं। यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए, कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है वो है। यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है। मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button