window.googletag = window.googletag || {cmd: []}; googletag.cmd.push(function() { googletag.defineSlot('/22717542370/Adx4', [300, 250], 'div-gpt-ad-1681034676096-0').addService(googletag.pubads()); googletag.pubads().enableSingleRequest(); googletag.enableServices(); }); ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां शादी से पहले ही बन गई थी कुवारी मां, जानिए… - MediaGyan
BollywoodEntertainment
Trending

ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां शादी से पहले ही बन गई थी कुवारी मां, जानिए…

बॉलीवुड की तमाम खबरों के बीच कभी कभी ऐसी खबरे भी सामने आ जाती है, जिनसे एक आम इंसान तो क्या कोई भी हैरान हो जाए, कभी कभी फिल्म के दौरान एक प्रेम लीला चलती रहती है, दरअसल कभी कभी फिल्म के पीछे के परदे पर भी एक प्रेम लीला चलती रहती है जिससे अभिनेत्री प्रेगनेंट भी हों जती है।] कुछ अभिनेत्रियां अपनी फिल्मी करियर के दौरान किसी न किसी फिल्म की शूटिंग के वक्त प्रेगनेंट हो गई थी। हालांकि इसके बावजूद भी इन अभिनेत्रियों ने फिल्म को बीच में अधूरा नही छोड़ा, बल्कि फिल्म की शूटिंग को बिना रुकावट को से पूरा किया ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस का वर्णन नीचे बताया गया है।

1- जया बच्चन

source: google images

जया बच्चन अपने समय की मशहूर हिंदी फिल्म अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जानी जाती है, उन्होंने बारह साल की उम्र में फिल्मों में अपना करियर शुरू किया, 1975 में आई शोले की फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जया बच्चन प्रेगनेंट हो गई थी। हालाकि शूटिंग के दौरान किसी को इस बात का पता नहीं चला लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अभिषेक बच्चन को जन्म दिया

2- ऐश्वर्या राय

source: google images

ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और कम समय में ही बॉलीवुड में एक मजबूत स्थिति के रूप में खुद को स्थापित कर लिया। देश-विदेश में लोग उनके मासूम चेहरे के दीवाने हैं ऐश्वर्या फिल्मों में एक बेहतरीन पसंद होने के साथ-साथ देश की सबसे खूबसूरत हस्ती के रूप में भी जानी जाती हैं। 2012 में आई फिल्म हीरोइन में करीना से पहले इस फिल्म को ऐश्वर्या को ही दिया गया था। फिर इस बीच फिल्म डायरेक्टर को ऐश्वर्या के प्रेगेंट होने की खबर लग गई फिर उसके बाद करीना को ही फिल्म में लाया गया था।

3- अमृता अरोरा

source: google images

अमृता अरोड़ा का जन्म 31 जनवरी 1978 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल, वीडियो होस्ट और टीवी एक्ट्रेस हैं जो हिंदी फिल्मी करियर में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता ने एक दम से सादी करके सबको चोला दिया था, लेकिन फिर बाद में पता चला उनके एक दम से सादी करने का राज उनके प्रेगनेंट होना था। फिर सादी के कुछ महीनो बाद अमृता ने एक बेटे को जन्म दिया।

4- नेहा धूपिया

source: google images

नेहा धूपिया एक भारतीय अभिनेत्री और ब्यूटी क्वीन हैं, जिन्हें हिंदी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। धूपिया ने जॉय के संगीत वीडियो में काम किया। इसके बाद धूपिया ने मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रखा। 10 मई 2018 में नेहा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सबसे छुपते छुपाते शादी की थी। नेहा ने एक फिल्म के दौरान बताया था कि वह शादी से पहले ही प्रेगनेंट थी, शादी के कुछ समय बाद ही नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया।

5- श्री देवी

source: google images

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं एक्ट्रेसेज में 80 के दशक की हीरोइनों का भी नाम है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। श्रीदेवी वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने का सच बताया था, वह बोनी कपूर की ऑफिसियल पत्नी बनने से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं।

यह भी पढ़ेरखी सावंत ने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड आदिल को कर दिया सरेआम लिप लॉक किस्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button