window.googletag = window.googletag || {cmd: []}; googletag.cmd.push(function() { googletag.defineSlot('/22717542370/Adx4', [300, 250], 'div-gpt-ad-1681034676096-0').addService(googletag.pubads()); googletag.pubads().enableSingleRequest(); googletag.enableServices(); }); रखी सावंत ने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड आदिल को कर दिया सरेआम लिप लॉक किस्स - MediaGyan
BollywoodEntertainment
Trending

रखी सावंत ने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड आदिल को कर दिया सरेआम लिप लॉक किस्स

बॉलीवुड की सबसे फेमस और एंटरटेनमेट ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली हीरोइन राखी सावंत जो की अपने फैंस और दर्शको को एंटरटेन करती है। दरअसल राखी अपने फैंस, दर्शको, और नए लोगो से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फनी वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं राखी सावंत के फैंस भी उनके इस लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है ऐसा ही नजारा फिर सामने आया। हालांकि इस बार राखी ने ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे फैंस ही नहीं पूरा बॉलीवुड हैरान है। राखी सावंत इस बार अपने किसी प्रोफेशनल काम को लेकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर टीवी, मीडिया पर बहुत चर्चा पर चल रही है।

हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे राखी आदिल के साथ दिखाई दे रही है। वीडियो में राखी आदिल को किस करते हुए और गले लगाते हुए नजर आई और अब ये वीडियो तेजी से जनता के पास पहुंच रही है, जिससे आम जनता हैरान है। राखी सावंत पर मीडिया और जनता के द्वारा कही तरह के सवाल उठाने के बाद राखी ने इंस्टा से अपना वायरल वीडियो डिलीट कर दिया है। दरअसल हाल ही में राखी सावंत कर बैठी आदिल से बे इंतेहा प्यार। हाल ही में राखी ने अपने पति हितेश से तलाक ले लिया है उसके कुछ दिनों बाद राखी सावंत ने मीडिया में बताया की वह मैसूर के आदिल के साथ रिश्ते में है। दरअसल बात यह है की कई बार राखी सावंत और आदिल दुर्रानी को एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताते हुए देखा गया है उन्हे मुंबई की सड़को पर भी एक दूसरे के साथ किस ओर प्यार भरी बातें करते हुए देखा गया है। राखी ने जब रितेश के साथ संबंध तोड़ने की बात कही तो तो राखी के फैंस को इनका रिश्ता टूटने का बहुत दुख हुआ।

मीडिया का कहना है की 6 साल छोटे आदिल ने राखी सांवत और आदिल दुर्रानी की मुलाकात के पहले महीने में ही राखी को प्रपोज कर दिया था। राखी ने अपने इंटरव्यू में बताया की आदिल मैसूर से है। वह मुंबई आता है सिर्फ मुझसे मिलने के लिए। वह बिजनेस मैन है। उसने मुझे एक बार मैसूर में bmw गिफ्ट की थी। उसने मुझे वहां बुलाया था और में वहा गई थी। आदिल शैली का भाई है। शैली मेरी दोस्त है। हमारी मुलाकात शैली ने ही करवाई थी। फिर उसने मेरा नंबर शैली से लिया और तभी से हमारी बात होने लगी। राखी ने मीडिया के सामने रितेश के लिए बोला कि वो तो आदिल से जलता है आदिल बहुत हैंडसम ड्यूड है, राखी ने टीवी स्क्रीन पर रितेश से बोला की देख ले रितेश आदिल स्टार बन गया है अब तू जलता रहे जल्लू जलकुकड़ा कहिका। राखी और आदिल के घर वाले एक दूसरे को पूरी सिद्दत्त से अपनाले, राखी सिर्फ इसी चीज का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़े– जानवी कपूर ने साझा किया बेडरूम सीक्रेट, बिस्तर पर इन चीजों के बिना नही आती नींद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button